सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Kirti Singh) ने अपने भाई के लिए सीबीआई जांच (CBI investigation) की मांग को लेकर आवाज उठाई है।
सुशांत की बहन का वीडियो हुआ वायरल, हाथ जोड़कर की ये अपील

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की गुत्थी दिन प्रतिदिन उलझती जा रही है। रोज कोई न कोई नया मोड़ इस मामले में सामने आ रहा है। केस की जांच (Case Investigation) को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है। ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग ( Seeking Justice for Sushant) लगातार उठ रही है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Kirti Singh) ने अपने भाई के लिए सीबीआई जांच (CBI investigation) की मांग को लेकर आवाज उठाई है।

बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने एक वीडियो (Video) को इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट (Post) किया है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए लोगों को एक साथ खड़े होने की मांग कर रही हैं और साथ ही सीबीआई जांच (CBI Investigation) कराने की भी मांग कर रही हैं। इस वीडियो को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड (Ex-Girlfriend) अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) से शेयर (Share) किया है।

‬श्वेता कीर्ति सिंह ने इस वीडियो (Video) में कहा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह हूं। मैं आप सभी से विनती करती हूं सब एक साथ खड़े होकर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कीजिए। हम सबको सच्चाई जाननी है। सुशांत को न्याय (Justice Sushant) दिलाना है। हम लोग शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे। आप सभी से तहे दिल से अनुरोध है कि हम सब सीबीआई जांच की मांग के लिए एक साथ खड़े हों। धन्यवाद"

बता दें कि श्वेता का ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। साथ ही लोग इस पर जमकर कॉमेंट (Comment) भी कर रहे हैं। 14 अगस्त को सुशांत को इस दुनिया से गए हुए 2 महीने पूरा हो जाएगा। ऐसे में सुशांत का परिवार और उनके  चाहते हैं कि उन्हें जल्द से जल्द न्याय मिले और पूरी सच्चाई सामने आए।

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1293759413413539842
पूरी स्टोरी पढ़िए