सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 14 अगस्त को दो महीने पूरे हो गए हैं। इस मामले की गुत्थी दिन-प्रतिदिन उलझती ही जा रही है।
सुशांत केस: वरूण धवन के ट्वीट पर फैन्स ने सुनाई खरी खोटी

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 14 अगस्त को दो महीने पूरे हो गए हैं। इस मामले की गुत्थी दिन-प्रतिदिन उलझती ही जा रही है। केस जांच (Case Investigation) को लेकर भी सियासत (Politics) देखने को मिल रही है। सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर भी काफ़ी चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन (Bollywood Actor Varun Dhawan) के एक पोस्ट (Post) को लेकर फैन्स का गुस्सा जमकर उन पर फूटा है। जी हां, जैसे ही वरुण ने पोस्ट किया वैसे ही लोग उस पर गुस्सा करना शुरू कर दिए। बता दें कि वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट को शेयर (Share) किया है, जिसमें उन्होंने #CBIforSushant लिखा है। 

इस पोस्ट से साफ समझ आ रहा है कि वरुण भी सुशांत केस (Sushant Case) की सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग कर रहे हैं। लेकिन उनके इस पोस्ट को लोग पसंद नहीं कर रहे हैं। कई लोग वरुण को बॉयकॉट (Boycott) करने की तैयारी कर चुके हैं। लोगों का कहना है कि, जब दो महीने पूरे हो गए हैं, तब अब वरुण इस मामले पर क्यों बोल रहे हैं? इसके पहले वह कहां थे?

यूजर ने किया रिप्लाई

बता दें कि एक यूजर (User) ने लिखा है कि मुझे नहीं पता मगर मुझे ऐसा क्यों लगा रहा है कि वरुण धवन का ये पोस्ट पीआर इस्टंट (PR Instant) है, क्योंकि इस साल उनकी फिल्म आ रही है?" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि सड़क 2 (Sadak 2) के बाद अब वरुण धवन हमें मैन्यूपुलेट (Manipulate) करने की कोशिश में है। बीते दो महीने से सो रहे थे, चिंता मत करो कुली नंबर वन ( Coolie Number One) भी सबसे ज्यादा न पसंद किए हुए ट्रेलर्स (Trailers) में ही शामिल होने वाली है।

वहीं तीसरे यूजर ने कहा कि वरुण धवन तुम डर गए हो और ये भी मान लो कि अब ऑडिएंस (Audience) तुम्हारी कचरा एक्टिंग (Acting) को बिल्कुल पसंद नहीं करेगी.... नकली गोविंदा ( Fake Govinda)"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग बहुत से लोग कर रहे हैं। सुशांत की बहन (Sister) से लेकर, उनके फैन्स (Fans) और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ex-Girlfriend Ankita Lokhande) तक। ऐसे में वरुण के इस पोस्ट से वरुण को काफी ट्रॉल (Troll) होना पड़ा है।

पूरी स्टोरी पढ़िए