कलर्स (Colors) के बहुचर्चित रिएलिटी शो (Reality Show) 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' (Khatron Ke Khiladi-Made in India) के बारे में कौन नहीं जानता है।
'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' शो की विजेता बनी ये एक्ट्रेस, जानें टास्क में किससे थी टक्कर?

Mumbai. कलर्स (Colors) के बहुचर्चित रिएलिटी शो (Reality Show) 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' (Khatron Ke Khiladi-Made in India) के बारे में कौन नहीं जानता है। कलर्स टीवी (Colors TV) का ये सबसे ज्यादा देखने जाने वाला शो है। जिसे लोग बार-बार यानी रिपीट मोड (Repeat Mode) पर भी देखना पसंद करते हैं। 

खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) के इस सीजन (Season) को भी उसका विनर मिल गया है। जी हां, इस बार टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (TV actress Nia Sharma) ट्राफी को अपने नाम किया है। इस बात की जानकारी निया शर्मा (Nia Sharma) ने खुद दी है।

बता दें कि रविवार को निया शर्मा (Nia Sharma) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर विनर की ट्रॉफी (Winner's Trophy) के साथ तस्वीरें शेयर (Share photos) की हैं। उनके फैंस (Fans) से लेकर टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) के सभी दोस्त उन्हें शुभकानाएं दे रहे हैं। दरसअल, निया ने 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' ((Khatron Ke Khiladi-Made in India) की विनर बनने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर तस्वीरों को शेयर किया है। 

एक तस्वीर में वह शो (Show) के होस्ट (Host) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह विनर की ट्रॉफी (Winner's Trophy) अपने हाथ में लिए हुए हैं। इस पोस्ट में शो के क्रू मेंबर्स (Crew Members) भी दिखाई दे रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इस पोस्ट (Post) में लिखा है कि खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' मैं जीत गई। शुक्रिया कलर्स मुझे ऐसा चांस (Chance) देने के लिए। बता दें कि फाइनल टास्क (Final Task) में निया (Nia) के अपोजिट(Opoosite) करन वाही (Karan Wahi)  थे। दोनों के बीच में स्टंट (Stunt) को पूरा करने की टाइमिंग (Timing) में बस कुछ ही सेकंड का अंतर था। 

' खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' शो पहली बार इंडिया में शूट (Shoot in India) किया गया है। इसे मुंबई (Mumbai) की फिल्म सिटी (Film City) में शूट (Shoot) किया गया, जबकि इसके अन्य सीज़न (Other Seasons) विदेश (Abroad) में शूट किए गए थे।

पूरी स्टोरी पढ़िए