बॉलीवुड के अभिनेता (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।
AIIMS के फोरेंसिक चीफ ने किया सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर बड़ा दावा

Mumbai. बॉलीवुड के अभिनेता (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस मामले की गुत्थी दिन-प्रतिदिन और उलझती जा रही है। ऐसे में लगातार जांच (Investigation) की मांग के बाद अब इस केस की जांच (Case Investigation) तेज़ी से आगे बढ़ रही है। 

इसी बीच सीबीआई की एक टीम (CBI Team) ने एम्स (AIIMS) के फोरेंसिक चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता (Forensic Chief Dr. Sudhir Gupta) से सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) पर पूछताछ की है। डॉक्टर का कहना है कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के साथ छेड़खानी (Tampering) की गई है।

बता दें कि एम्स के फॉरेंसिक चीफ डॉ. सुधीर का कहना है कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर "टाइम स्टैम्प" (Time Stamp) ही नहीं है। उनका कहना है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर दूसरा कंसल्टेशन (Consultation) ले लेना चाहिए था, जो उन्होंने नहीं लिया। फॉरेंसिक(Forensic) के समय सबूतों को ढूंढने पर भी सीबीआई (CBI) ने कई तरह के सवाल उठाए हैं। फॉरेंसिक टीम (Forensic Team)  पर भी सवाल उठ रहे हैं। 

इसके अलावा सुशांत के फोन (Phone) और लैपटॉप (Laptop) को फॉरेंसिक लैब (Forensic Lab) नहीं पहुंचाया गया है। सुशांत सिंह राजपूत के सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस (Electronic Device) के साथ छेड़छाड़ की गई है। जब सुशांत की मौत को 24 दिन बीत गए तब उनका फोन फॉरेंसिक लैब को चेक करने को दिया गया।

वहीं सोमवार को सीबीआई की एक टीम कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) पहुंची और वहां पर सुशांत की अटॉप्सी (Atopsy) करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की। सुशांत के पोस्टमॉर्टम (Sushant's Postmortem) पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। सीबीआई की टीम सुशांत के शव के फोटोग्राफ (Sushant's Body Photograph) से संतुष्ट नहीं हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए