अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने पर अभी भी सस्पेंस है। दोनों का एक बार फिर कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया जा सकता है।
अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर सस्पेंस, दोबारा होगा टेस्ट

New Delhi. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। जिसको लेकर प्रशंसक बेहद चिंतित हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। हालांकि अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने पर अभी भी सस्पेंस है। दोनों का एक बार फिर कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती हैं। यहां पर दोनों को आइसोलेशन यूनिट (Isolation Unit) में रखा गया है। वहीं, अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है। दोनों को हल्का बुखार और जुकाम है। सूत्रों की माने तो अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की एंटीजेन टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से उन दोनों का टेस्ट किया जा सकता है।

अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव

बताया जा रहा है कि अमिताभ और अभिषेक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बच्चन परिवार के अन्य सदस्यों का भी नानावती अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसमें जया  बच्चन (Jaya Bachchan), ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या (Aradhya Bachchan) की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। वहीं, अभी परिवार की स्वाब टेस्ट (swab test) की रिपोर्ट आनी बाकी है।

अमिताभ-अभिषेक ने ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद ट्वीट करके दी। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरा टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल शिफ्ट किया गया है। मेरे परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों से मेरे करीब रहे लोगों से अनुरोध है कि वह अपना टेस्ट करवा लें। 

वहीं, अभिषेक ने अपने ट्वीट मे लिखा कि मैं और मेरे पिता दोनों ही लोगों का टेस्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए