बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।
सुशांत सिंह के पूर्व पीए का बड़ा बयान, रिया ने लगाए सुशांत पर झूठे आरोप

Mumbai. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। अब इस केस की जांच (Case Investigation) तेज़ी से आगे बढ़ रही है। अब इस मामले में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) खुलकर बोलती हुई नजर आ रहीं हैं। रिया पिछले काफ़ी दिनों से ये कहती आ रही हैं कि सुशांत ड्रग्स (Drugs) का सेवन करते थे जो की बिल्कुल भी झूठ है। दरअसल, इस बात को झूठा उनके पूर्व पीए साबिर अहमद (Former PA Sabir Ahmed)  ने साबित किया है।

बता दें कि सुशांत के पूर्व पीए साबिर अहमद (Former PA Sabir Ahmed) ने बताया कि रिया ने जबरन सुशांत पर गलत आरोप लगाए हैं। साबिर काफ़ी दिनों तक सुशांत के साथ थे। उन्होंने कभी सुशांत को कोई भी ड्रग्स (Drugs) लेते हुए नहीं देखा है। उन्होंने बताया कि जब सुशांत 'सोनचिड़िया' (Sonchidiya) के प्रमोशन (Promotion) में व्यस्त थे और 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) की शूटिंग (Shooting) कर रहे थे, उस वक्त काम के चक्कर में वे भी उनके साथ फ्लैट (Flat) पर रहे थे। अगर सुशांत ने कभी ड्रग्स का सेवन किया होता तो इस बात की जानकारी उनको जरूर होती। साबिर का कहना है कि काफ़ी दिनों से कई सारे ड्रग्स का नाम सुशांत के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसा सब मान रहे हैं कि वह ड्रग्स लेते थे ये एक साजिश है। सुशांत कोई भी ड्रग्स नहीं लेते थे।

इसी बीच जांच के दौरान रिया का वॉट्सएप चैट (Whatsapp Chat) वायरल (Viral) हुआ है, जिसमें रिया ड्रग्स को लेकर बात करती हुई नजर आईं हैं। ऐसे में जब रिया से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स लिया ही नहीं है। साथ ही उन्होंने ये कहा कि मैंने कभी भी ड्रग्स जैसी चीज को हाथ नहीं लगाया, लेकिन मुझे यह कहते हुए दुःख हो रहा है कि सुशांत मारिजुआना लेते थे।

वहीं, जस्टिस फॉर सुशांत (Justice for Sushant) के प्रभारी विशाल सिंह राजपूत (Incharge Vishal Singh Rajput) का कहना है कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) रिया को अक्सर भड़काते थे। उनसे फिल्में लेने के लिए रिया महेश को बातों को मानती थीं और सुशांत को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करती थीं। जब रिया का फायदा निकल गया तो वह सुशांत को छोड़ कर चली गई।

पूरी स्टोरी पढ़िए