सुशांत के मनोचिकित्सक डॉ केसरी क्षेत्री ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। डॉ केसरी क्षेत्री ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि सुशांत को अंकिता से अलग होने का अफसोस था।
सुशांत को था अंकिता लोखंडे से अलग होने का पछतावा, सुशांत के डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Suicide Case) के बाद पुलिस उनकी आत्महत्या का कारण जानने के लिए कई एंगल से जाँच कर रही है। हाल ही में पुलिस ने बाँद्रा पुलिस में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके मैनेजर व मनोचिकित्सक से लम्बी पूछताछ की। सुशांत के मनोचिकित्सक डॉ केसरी क्षेत्री ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। डॉ केसरी क्षेत्री ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि सुशांत को अंकिता से अलग होने का अफसोस था।    

इतना ही नही सुशांत को अंकिता से ब्रेकअप के बाद एहसास हुआ कि उन्हें अंकिता जितना उन्हें कोई और प्यार नहीं कर सकता। डॉ केसरी क्षेत्री ने पूछताछ में बताया कि सुशांत करीब एक साल से डिप्रेशन में थे और उन्हें रात में अजीब-अजीब विचार आते थे। सुशांत रात में ढंग से सो भी नही पाते थे, उन्हें रात में नींद नहीं आती थी।  

सुशांत को अंकिता से अलग होने का पछतावा था। अंकिता से ब्रेकअप के बाद वे कृति सेनन और किसी डायरेक्टर की बेटी के साथ इन्वोल्व थे मगर दोनों ही रिलेशन नाकामयाब रहे। बता दें, सुशांत अपनी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ भी खुश नही थे, उन दोनों में काफी लड़ाई होती थी। बार बार रिलेशनशिप में फेल होने के बाद उन्हें अंकिता से अलग होने का अफ़सोस होता था।   

गुरुवार दोपहर को सुशांत की मौत के बारे में पूछताछ करने के लिए सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बुलाया गया था। बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनसे लगातार 11 घंटे तक पूछताछ की गयी। पूछताछ के दौरान रिया ने बताया  कि उन्होंने यशराज फिल्म्स से अपने कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर लिए थे। इसी बीच रिया के प्रॉपर्टी डीलर ने बताया कि दोनों साल के आखिर में शादी भी करने वाले थे, जिसके लिए दोनों घर की तलाश कर रहे थे। 

पूरी स्टोरी पढ़िए