सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट (friend and flatmate) रहे सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने कई बड़े खुलासें किए हैं।
SSR Case : फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत के जीजा को लेकर किया बड़ा खुलासा

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है। वैसे-वैसे यह मामला और भी उलझता जा रहा है। अब इस मामले में सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट (friend and flatmate) रहे सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने कई बड़े खुलासें किए हैं। सिद्धार्थ ने इस बीच सुशांत के जीजा के वॉट्सएप मैसेज (WhatsApp message) को शेयर किया है।

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने सुशांत की बहन के पति ओपी सिंह के वॉट्सएप मैसेज (, OP Singh's WhatsApp message) को शेयर (Share) किए हैं, जिनसे पता चलता है कि सुशांत बीते काफ़ी दिनों से अपने परिवार के साथ डायरेक्ट कॉन्टैक्ट (Direct Contact) में नहीं थे। इन मैसेज (Message) से यह भी पता चलता है कि सुशांत का परिवार उनके दोस्त, कंपनी (Company) और एक्टिविटीज (Activities) से खुश नहीं थे।

सिद्धार्थ के नंबर पर लिए मैसेज

ये मैसेज सुशांत (Sushant)  के जीजा ने सिद्धार्थ के नंबर (number of Siddharth) पर किए थे, क्योंकि वह डायरेक्ट संपर्क (direct contacts) सुशांत से नहीं कर पा रहे थे। सिद्धार्थ ने यह मैसेज मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को सौंप दिए हैं, जिसमें सुशांत के जीजा ओपी सिंह (OP Singh) ने लिखा है कि, "मैं चंडीगढ़ (Chandigarh) पहुंच गया हूं, मुंबई (Mumbai) में आमंत्रित करने के लिए शुक्रिया। मुझे पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला। आप पर अपने जीवन, घर और कैरियर (Career) की जिम्मेदारी नहीं है। मुझे खुशी है कि मैंने आपकी स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी के मुताबिक अपनी जर्नी (Journey) को प्लान (plan)  किया।"

https://twitter.com/ANI/status/1290264732587290626

किया दूसरा मैसेज

इसके साथ ओपी सिंह अपने दूसरे मैसेज मे लिखते हैं कि,"कृपया मेरी पत्नी (Wife) को अपनी परेशानियों (Troubles) से दूर रखो। ऐसा इसलिए, क्योंकि आपकी कंपनी मिस मैनेजमेंट ( Company Miss Management) से भरी पड़ी है। मैं इस बात का पूरा ख्याल रखूंगा कि मेरी पत्नी को इन सब से कोई परेशानी न हो, क्योंकि वो बहुत अच्छी है।"

मैसेज में आगे लिखा है कि, "सिर्फ मैं ही हूं, को आपकी मदद कर सकता है। मै अभी भी उपलब्ध है और जरूरत पड़ी तो कोई और भी आपकी मदद कर सकता है जैसे आपकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend), उसका परिवार या फिर आपका मैनेजर (Manager)।"

पूरी स्टोरी पढ़िए