बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।
सुशांत की बहन श्वेता का रिया को मुंहतोड़ जवाब, कहा- काश! भाई तुमसे कभी मिले न होते

Mumbai. बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस मामले की गुत्थी दिन-प्रतिदिन और उलझती जा रही है। ऐसे में लगातार जांच (Investigation) की मांग के बाद अब इस केस की जांच (Case Investigation) तेज़ी से आगे बढ़ रही है। इसी बीच पहली बार एक चैनल (Channel) को दिए गए इंटरव्यू (Interview) में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने एक्टर के साथ पहली मुलाकात से लेकर आखिरी दिन तक की बातों को शेयर (Share) किया है।

बता दें कि इस इंटरव्यू (Interview) के तहत रिया ने कुछ ऐसी बातें बोली हैं, जिसे न ही सुशांत के परिवार वाले हज़म कर पा रहे हैं और न ही उनके फैंस। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता (Shweta) ने रिया (Riya) की बातों का मुंहतोड़ जवाब (Break Mouth Reply) दिया है, जिसे सुनकर सब हैरान हैं। श्वेता ने कहा कि काश! भाई इस लड़की से मिलते ही नहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने एक इंटरव्यू के जरिए कहा था कि सुशांत को उनकी फैमिली (Family) से मैंने अलग नहीं किया। मैंने उनकी फैमिली को सुशांत (Sushant) के डिप्रेशन (Depression) के बारे में बताया था। इसके बावजूद उनकी फैमिली ने सुशांत को छोड़ दिया। रिया ने यह भी बताया कि सुशांत ने उन्हें बताया था कि शुरुआत से ही उनके पिता के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। रिया का कहना है कि उनकी फैमिली से अलग सुशांत को उन्होंने करवाया है, यदि ये सत्य है तो उनके परिवार ने सुशांत को चंडीगढ़ (Chandigarh) से वापस आने क्यों दिया?

रिया की इन सभी बातों के बीच ही श्वेता ने जवाब देते हुए ट्वीट (Tweet) किया है कि काश! भाई कभी इस लड़की से मिले न होते। बिना किसी जानकारी के उन्हें ड्रग्स (Drugs) देना और कन्वेंस (Convence) करना कि तुम्हारी तबीयत ठीक नहीं है और फिर उसे साइकायट्रिस्ट (Psychiatrist) के पास लेकर जाना यह कैसी चालबाजी है। तुम खुद को क्या जवाब दोगी? तुमने बहुत कुछ कर दिया है।

साथ ही श्वेता ने अपने अगले ट्वीट (Tweet) में लिखा है कि तुम्हारे अंदर इतनी हिम्मत है कि नेशनल टीवी (National TV) पर आकर मेरे भाई की छवि को उसकी मौत के बाद खराब करो। तुम्हे क्या लगता है तुम जो भी करती आ रही हो उसे भगवान नहीं देख रहा है। मुझे बस अब ये देखना है कि भगवान तुम्हारे साथ क्या करता है।

पूरी स्टोरी पढ़िए