सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या की थी, लेकिन सुशांत का परिवार और उनके फैन्‍स इस बात को मानने को तैयार नहीं है। वहीं, सीबीआई अब इस मामले की जांच आत्महत्या के ऐंगल से भी कर रही है।
सुशांत केस : एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर मचा बवाल

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या की थी, लेकिन सुशांत का परिवार और उनके फैन्‍स इस बात को मानने को तैयार नहीं है। वहीं, सीबीआई अब इस मामले की जांच आत्महत्या के ऐंगल से भी कर रही है। 

एक इंटरव्यू के दौरान मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने कहा कि एम्‍स की रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई जांच में भी आत्महत्या की बात निकलकर सामने आई है। मुंबई पुलिस की जांच में भी यही बात सामने आई थी। सीबीआई एक प्रोफेशनल एजेंसी है और उन्‍हें उनकी जांच पर पूरा भरोसा है। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच भी खत्‍म नहीं हुई है और इसे होल्‍ड पर रखा गया है।

वहीं, एम्‍स की फॉरेंसिक टीम के हेड डॉ. सुधीर गुप्‍ता ने एक बार सुशांत के आत्महत्या करने की बात को दोहराया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत सूइसाइड से ही हुई थी। 7 लोगों की फॉरेंसिक टीम ने इस मामले की जांच की है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए