सुशांत के पिता ने मंगलवार को पटना (Patna) के राजीवनगर थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Actress Riya Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करवायी है।
सुशांत केस पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी, सीबीआई जांच ही है एक विकल्प

Mumbai. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में सुशांत के पिता ने मंगलवार को पटना (Patna) के राजीवनगर थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Actress Riya Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करवायी है। दूसरी तरफ भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (BJP MP Subramanian Swamy) ने इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के पिता की ओर से दर्ज एफ़आईआर की संख्या 241/20 में रिया पर प्यार में फंसाकर पैसे ऐंठने और आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। ऐसे में सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच (CBI Investigation) की संभावना दिखने लगी है क्योंकि एक ही मामले की जांच दो राज्यों की पुलिस नहीं कर सकती है। 

इसी बीच भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने ट्वीट (Tweet) करके कहा है कि अगर बिहार पुलिस सुशांत के अप्राकृतिक मौत की जांच करने को लेकर गंभीर है तो सीबीआई जांच का कोई विकल्प नहीं है क्योंकि दो राज्यों की पुलिस एक ही अपराध की अलग-अलग जांच नहीं कर सकती है।

https://twitter.com/Swamy39/status/1288081631845081089

वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Lok Janshakti Party President Chirag Paswan) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) से इस मामले में एक बार फिर से सीबीआई जांच (CBI Investigation) की अपील की है। सोमवार रात को उन्होंने उद्धव ठाकरे से फोन पर बात कर इस मामले में जांच की मांग की।

https://twitter.com/ANI/status/1288134901414297603

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने भी चिराग पासवान को भरोसा दिलाया है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस मामले में ठीक से काम कर रही है, इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी कोताही नहीं बरत रही है। अगर सीबीआई जांच की जरूरत लगी तो उसमें भी पीछे नहीं हटेंगे।

पूरी स्टोरी पढ़िए