बॉलीवुड (Bollywood) के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।
रिया चक्रवर्ती ने अंकिता पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Mumbai. बॉलीवुड (Bollywood) के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। अब इस केस की जांच (Case Investigation) तेज़ी से आगे बढ़ रही है। इसी बीच पहली बार एक चैनल (Channel) को दिए गए इंटरव्यू (Interview) में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने एक्टर के साथ पहली मुलाकात से लेकर आखिरी दिन तक की बातों को शेयर (share) किया है। रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) इस मामले पर खुलकर अपनी बातों को रख रही हैं। उन्होंने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ex Girlfriend Ankita Lokhande) पर निशाना साधा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया (Riya) ने इंटरव्यू (Interview)  के दौरान कहा कि अंकिता सुशांत से प्यार करती थीं तो फिर वो मेरे दर्द को कैसे नहीं समझ पा रही हैं। उन्होंने चार साल से सुशांत से बात नहीं की है, ये उनका ही एक स्टेटमेंट (Statement) है। वह सुशांत के घर में ही रह रहीं थीं। उन्होंने बस पेमेंट (Payment) की एक तस्वीर दिखाई है। अंकिता ने कितनी आसानी से ये रूप ले लिया है कि जैसे वह सुशांत की विधवा (Sushant's Widow) हैं। जबकि वह किसी और के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में है। सुशांत की एक फोटो भी है उनके बॉयफ्रेंड विकी जैन (Boyfriend Vicky Jain) के साथ।

रिया ने आगे कहा कि मुझे ये बड़ा अजीब लगता है कि अंकिता सुशांत के फ्रेंड (Friend) के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में हैं और उनके घर में रह रही हैं। अंकिता ये भी कहती हैं कि उन्होंने सुशांत से 4 साल से बात नहीं की, फिर एक तरफ यह भी दावा करती हैं कि सुशांत ने उनको एक साल पहले फोन (Phone) करके कहा था कि मैं (रिया) उनको हैरस (Harras) करती हूं। कितना झूठ बोलती हैं अंकिता।

बता दें कि सीबीआई (CBI) ने शुक्रवार को करीब 10 घंटों तक रिया से पूछताछ की। इस जांच के दौरान सीबीआई ने इस मामले से जुड़े कई तरह के सवाल पूछे। रिया सीबीआई की पूछताछ के लिए सुबह ही डीआरडीओ अतिथि गृह (DRDO Guest House) पहुंची थीं।

पूरी स्टोरी पढ़िए