बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।
सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Mumbai. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। इस मामले की गुत्थी दिन-प्रतिदिन और उलझती जा रही है। हालांकि अब इस केस की जांच तेज़ी से आगे बढ़ रही है। इसी बीच सुशांत की मौत के मामले में वॉट्सएप चैट (WhatsApp chat) से ड्रग्स का एंगल (Drugs Angle) सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया ने खुद को बेगुनाह बताते हुए कहा कि जिस तरह की बातें हो रही हैं, उनमें जरा भी सच्चाई नहीं है।

बता दें कि एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने उस यूरोप ट्रिप (Europe Trip) के बारे में भी जिक्र किया है, जिसके बारे में कहा जा रहा था कि उसके बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत एकदम बदल गए थे। रिया का कहना है कि वह सुशांत के पैसों पर नहीं जी रही थीं और दोनों एक कपल (Couple) की तरह रह रहे थे। उनका कहना है कि उनके पास जांच एजेंसी (Investigation Agency) से छुपाने के लिए कुछ नहीं है।

रिया के मुताबिक, जब हम यूरोप ट्रिप (Europe Trip) पर जा रहे थे, तब सुशांत ने बताया था कि उन्हें फ्लाइट (Flight) में बैठने से डर लगता है। इसके लिए वह एक दवाई (Medicine) लेते हैं, जिसका नाम मोडाफिनिल (Modafinil) है। उस दिन भी सुशांत ने वह दवाई ली थी, क्योंकि वह दवाई सुशांत के पास हर वक़्त रहती थी। रिया ने यह भी बताया कि पेरिस (Paris) में उनका एक शूट (Shoot) होना था। 

इसके लिए इवेंट ऑर्गेनाइज (Event Organize) करने वाली कंपनी (Company) की तरफ से फ्लाइट की टिकट्स (Flight Tickets) और  होटल रूम की बुकिंग (Hotel Room Booking) की गई थी, लेकिन यह सुशांत का प्लान था कि इसी बहाने हम यूरोप ट्रिप को भी एन्जॉय (Enjoy) कर लेंगे। इसलिए सुशांत ने मेरे टिकट्स को कैंसल (Tickets Cancel) करवाकर खुद के फर्स्ट क्लास के टिकट्स (First Class Tickets) को बुक (Book) करवाया था।

आगे रिया ने बताया कि जब हम पेरिस में लैंड हुए, उसके बाद सुशांत तीन दिन तक अपने रूम से नहीं निकले। यहां जाने से पहले वह खुश थे। जब हम इटली (Italy) पहुंचे तो हमारे होटल के कमरे (Hotel Room) में एक अलग सा स्ट्रक्चर (Structure) था। सुशांत ने कहा यहां पर कुछ है, मगर मैंने उस बात को टाल दिया कि शायद वह एक बुरा सपना है। उसके बाद से ही सुशांत अपने कमरे से बाहर नहीं निकलना चाहते थे।

इसी के बाद रिया से जब शौविक (Shouvik) को साथ लेने जाने पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सुशांत (Sushant) और शौविक (Shouvik) में बॉन्डिंग थी। हम तीनों ने साथ में एक कंपनी बनाई थी। जिसका नाम हमने रियलिस्टिक (Realistics) रखा था। यह सुशांत का एक ड्रीम प्रोजेक्ट ( Dream Project) था, इसमें हम तीनों पार्टनर थे। 

रिया ने कहा कि मैंने अपने जीवन में गलती की है, वो है सुशांत से प्यार करना। रिया ने कहा कि उनको कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी एजेंसी मामले की जांच कर रही है और कौन उनसे पूछताछ करेगा। उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है।

पूरी स्टोरी पढ़िए