बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं लेकिन हाल ही में वो चर्चा में छाई है इस बार उनके चर्चा में होने की वजह कुछ और है।
क्वीन कंगना रनौत ने 48 करोड़ में खरीदा अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए  ऑफिस, देखें Unseen Inside Photos

Mumbai. कंगना (Kangna) ने अपने प्रोडक्शन हाउस (Production House) की शुरूआत की है। अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत कंगने ने अपने ही परिवार के साथ मिलकर की है और उसका नाम मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) रखा है। 

कंगना ने प्रोडक्शन हाउस (Production House) का ऑफिस मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में 3 मंजिला इमारत में शुरू किया है। कंगना ने इसे 48 करोड़ में खरीदा है और अब उनके इस आलीशान ऑफिस (Office) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्‍वीरों में कंगना का ऑफिस किसी 'ड्रीम वर्किंग प्‍लेस' जैसा लग रहा है।

ऑफिस को शबनम गुप्ता ने किया डिजाइन

पाली हिल के बंगला नंबर 5 में कंगना के इस ऑफिस को शबनम गुप्ता (Sabnam Gupta) ने डिजाइन किया है। कंगना का 48 करोड़ का ये ऑफिस न सिर्फ प्लास्टिक रहित है, बल्कि ईको-फ्रेंडली भी है। कंगना ने (Kangana) मैगजीन के लिए इस ऑफिस का इनसाइड फोटोशूट कराया है। इस शूट की तस्‍वीरें खुद कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यूरोपियन थीम पर बना ऑफिस

कंगना का ये ऑफिस यूरोपियन थीम पर बना है और पिंकव‍िला (Pinkwilla) की र‍िपोर्ट के अनुसार कंगना ने इस ऑफिस के हर कमरे के डिजाइन (Design) में खुद द‍िलचस्‍पी ली है। स‍िंपल कैफेटेरिया से लेकर स्‍टाइलिश वर्कप्‍लेस (Stylish Work Place) तक उनका ये ऑफिस (Office) वाकई शानदार है।

Team Kangana Ranaut on Twitter

पूरी स्टोरी पढ़िए