पूनम पांडेय ने अपनी शादी के महज 13 दिन बाद ही अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज करवायी है। उन्होंने अपने पति पर उनसे मारपीट करने का आरोप लगाया है।
शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडेय ने तलाक लेने का किया फैसला

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडेय अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी में विवाद को लेकर चर्चा में है। पूनम पांडेय ने अपनी शादी के महज 13 दिन बाद ही अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज करवायी है। उन्होंने अपने पति पर उनसे मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने शिकायत के बाद सैम को गिरफ्तार कर लिया गया था और उन्हें बेल भी मिल गई है।

जानकारी मुताबिक पूनम पांडेय करीब 3 साल से सैम बॉम्बे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की मुलाकात एक शूटिंग के सिलसिले में हुई थी। दोनों ने 2 साल लिव-इन में रहने के बाद शादी कर ली। वहीं, कुछ दिनों पहले दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर प्यारभरी तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। शादी के बाद दोनों गोवा हनीमून के लिये गए थे, जहां पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि सैम बॉम्बे ने पूनम को इतना मारा है कि वह हॉस्पिटल में ऐडमिट हैं। 

एक इंटरव्यू में पूनम पांडेय ने कहा कि 'सैम और उनकी बहस हुई थी, जो कि इतनी बढ़ गई और सैम ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उसने उनका गला दबा दिया और उन्हें लगा कि वह मर जाएंगी। सैम ने उनके चेहरे पर मारा, बाल खींचे और सिर बेड के किनारे पर दे मारा। उन्हें घुटने के बल बैठाया और प्रताड़ित किया।' एक्ट्रेस ने कहा कि वह किसी तरह खुद को आजाद कर पाईं और तुरंत कमरे से भागी। होटल के लोगों ने पुलिस को बुलाया वे उन्हें ले गए। 

पूनम ने ये भी बताया कि उन्होंने सैम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। वह सैम के साथ शुरू से ही अब्यूजिव रिलेशनशिप में हैं। अब उन्होंने फैसला लिया है कि वापस नहीं जाएंगी और शादी तोड़ लेंगी।

पूरी स्टोरी पढ़िए