अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ज़बरदस्त और ट्रेंडिंग वेब सीरीज 'पाताल लोक' को लेकर विवाद गहराता ही जा रहा है। कुछ दिनों पहले नेपालियों ने इस शो में जातिसूचक शब्दों के प्रयोग को लेकर आपात्ति जताई थी
Paatal Lok: विराट कोहली को BJP नेता ने दी सलाह, कहा- तुम देश भक्त हो, अनुष्का शर्मा को तलाक दे दो

New Delhi. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ज़बरदस्त और ट्रेंडिंग वेब सीरीज 'पाताल लोक' को लेकर विवाद गहराता ही जा रहा है। कुछ दिनों पहले नेपालियों ने इस शो में जातिसूचक शब्दों के प्रयोग को लेकर आपात्ति जताई थी और अब इसके बाद, बीजेपी के एमएलए नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA Nandkishore Gurjar) ने अनुष्का के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करा दी और अनुष्का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी इजाजत के बिना उनकी फोटो का इस्तेमाल फेमस वेब सीरीज में किया गया है।

इसके साथ ही साथ नंदकिशोर गुर्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री को भी पत्र लिखकर कहा कि पाताल लोक समाज में धार्मिक द्वेष पैदा कर रही है। इतना ही नहीं, BJP के नेता नंदकिशोर गुर्जर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी इस कंट्रोवर्सी (controversy) में खींच लिया है। गुर्जर ने विराट कोहली से कहा कि उन्हें अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को तलाक (Divorce) दे देना चाहिए। उन्होंने अनुष्का पर देशद्रोह का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे सामाज में लोगों को एक संदेश जाएगा।

अनुष्का ने पूरे हिंदू समाज को बदनाम किया

उन्होंने कहा कि सीरीज में जातियों को आपस में लड़ाना और 1992 के बाबरी मस्जिद विध्वंस को मॉब लिंचिंग का रूप दिया गया है, जिसमें हिंदू मिलकर एक मुसलमान को मार देते हैं। अनुष्का ने ये दर्शा कर पूरे हिंदू समाज को बदनाम किया है। इन पर निश्चिततौर पर कार्रवाई की जाएगी। नंदकिशोर गुर्जर ने बात को आगे बढ़ाते हुए अनुष्का पर आरोप लगाया कि इस वेब सीरीज को बनाने के लिए आईएसआई (ISI) द्वारा फंडिंग ली गई है। इसमें दाउद इब्राहिम (Daud Ibrahim) का दखल है। 

अनुष्का ने सबसे बड़े राष्ट्रद्रोह का ​काम किया

एक इंटरव्यू के दौरान नंदकिशोर गुर्जर के कहा कि विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं वे एक देशभक्त हैं, मै उन्हें यही सलाह देना चाहता हूं कि वो अनुष्का शर्मा को तलाक दे दें। इससे विराट (Virat Kohali) का इस मामले से कोई लेना देना नहीं होगा। अनुष्का (Anushka Sharma) उनके साथ रह रही हैं और उन्होंने सबसे बड़े राष्ट्रदोह का काम किया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए