अभिनेत्री पायल घोष से कथित यौन शोषण के मामले में मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को समन भेजा है। इस मामले में पुलिस ने अनुराग को गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।
यौन शोषण केस : अनुराग कश्यप से कल होगी पूछताछ, मुंबई पुलिस ने भेजा समन

Mumbai. पिछले दिनों अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्हें गुरुवार को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पेश होने को कहा गया है। 

इससे पहले पायल घोष केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंची थीं। इस दौरान पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी। वहीं, आठवले ने पायल का साथ देने और उन्हें इंसाफ न्याय दिलाने के लिए धरना तक देने की बात कही। अठावले ने कहा कि मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करे, नहीं तो हम जल्द धरना पर बैठेंगे। जिस पर पायल ने सोशल मीडिया पर उन्हें धन्यवाद दिया था। 

बता दें कि पिछले हफ्ते अनुराग कश्यप के खिलाफ अभिनेत्री पायल घोष ने वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। पायल ने एफ़आईआर में अनुराग पर दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने आरोप लगाया है। आरोप है कि 2014 में उनके साथ यौन शोषण का प्रयास किया गया। हालांकि अनुराग ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का खंडन किया है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए