बॉलीवुड ड्रग्स कनैक्शन का मुद्दा उठाने वाले गोरखपुर के सांसद रवि किशन को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। रवि किशन ने गुरुवार सुबह खुद इस बात की जानकारी दी है।

New Delhi. संसद में बॉलीवुड ड्रग्स कनैक्शन का मुद्दा उठाने वाले गोरखपुर के सांसद रवि किशन को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। रवि किशन ने गुरुवार सुबह खुद इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज हमेशा सदन में गूंजती रहेगी'।

बता दें कि संसद के मानसून सत्र के दौरान सांसद रवि किशन ने लोकसभा में सुशांत केस सामने आए बॉलीवुड ड्रग्स कनैक्शन का मुद्दा उठाया था। इसके बाद रवि किशन ने आरोप लगाया था कि उन्हें ड्रग्स माफियाओं से धमकी मिल रही है। उन्होंने कहा था कि वह हार मानने वालों में से नहीं हैं, वह युवाओं और फिल्म इंडस्ट्री के भविष्य के लिए आवाज उठाई है। देश के भविष्य के लिए दो-चार गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं है।'

वहीं, बीते शनिवार को गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी से मुलाकात की थी। जिसके बाद सांसद रवि किशन ने ड्रग्स के मामले में आवाज उठाने के कारण उनके हाथ से दो बड़े प्रोजेक्ट के जाने की बात बताई थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें कोई परवाह नहीं है कि उनके हाथ से एक फिल्म और एक वेब सीरीज चली गई क्योंकि मैंने देश के भविष्य और भारत के युवाओं के लिए आवाज उठाई है।

पूरी स्टोरी पढ़िए