बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और उनकी टीम मिलकर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रही है। इसी कारण सोनू सूद काफी सुर्ख़ियों में हैं, लोग उनके नेक काम को काफी सराह रहे हैं।
मसीहा सोनू सूद कर रहे प्रवासी मजदूरों की मदद,  बोले- चलो घर छोड़ आऊं...

New Delhi. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान फंसे प्रवासी मजदूरों का मसीहा बन सोनू सूद (Sonu Sood) सामने आए हैं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और उनकी टीम मिलकर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रही है। इसी कारण सोनू सूद काफी सुर्ख़ियों में हैं, लोग उनके नेक काम को काफी सराह रहे हैं। तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनकी प्रशंसा कर चुके हैं। इतना ही नहीं, सोनू सूद आने वाले हर मेसेज का बकायदा रिप्लाई भी कर रहे हैं।

सोनू सूद ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया

सोनू सूद ने मंगलवार को अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल पर हेल्पलाइन नंबर जारी किया है, जिसकी मदद से प्रवासी उनसे आसानी से कॉन्टैक्ट कर पाएंगे। उन्होंने नंबर शेयर करते हुए लिखा कि, 'नमस्कार! मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं। मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें - 18001213711  या अपना और पता वॉट्सएप करें। नंबर है-  9321472118। साथ ही यह भी बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं और आपको कहां जाना है। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे, हम जरूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।'

मदद करके मुझे मिलती है खुशी

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मैं प्रवासी मजदूरों की मदद करूं, जो हमारे देश के दिल की धड़कन हैं। हम देख रहे हैं कि कैसे मजदूर अपने परिवार और बच्चों को लेकर पैदल ही घर के लिए निकल रहे हैं। ऐसे में सिर्फ घर पर बैठ कर ट्वीट करने से कुछ नहीं होगा। मैं सुबह से लेकर शाम तक इनकी मदद के लिए काम कर रहा हूं। मुझे उनकी मदद करके जो खुशी मिलती है, मैं उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता।

पूरी स्टोरी पढ़िए