सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में जैसे-जैसे छानबीन आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे केस (Case) में कई तरीके के बड़े खुलासे हो रहे हैं।
सुशांत केस पर रिया से बोले केआरके, अब और कितना गिरोगी, अब तो शर्म करो

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस  में जैसे-जैसे छानबीन आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे केस (Case) में कई तरीके के बड़े खुलासे हो रहे हैं। उम्मीद ये जताई जा रही है कि जल्द ही इस केस से पर्दा उठ जाएगा। इसी बीच सुशांत (Sushant) की एक्स गर्लफ्रेंड (Ex Girlfriend) जो काफ़ी दिनों से फरार चल रही थीं, उन्होंने सुशांत के साथ हुई अपनी चैट (Chat) का स्क्रीनशॉट (Screenshot) शेयर (Share) किया है।

बता दें कि इस चैट के लीक (Leak) होने के बाद से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। उन्होंने इस चैट को शेयर करते हुए बताया है कि सुशांत अपने परिवार और बहन प्रियंका से काफ़ी नाराज़ थे। इस बात को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर सभी ने रिया पर नाराजगी दिखाई है। इसी बीच कमाल राशिद खान ( Kamal Rashid Khan) ने रिया पर निशाना साधा है।

कमाल राशिद खान (केआरके) ने किया ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) तुम्हारा कहना है कि सुशांत अपने परिवार की शक्ल भी देखना चाहता था। क्या यही सच है? एक पिता का अकेला बेटा और 4 बहनों का अकेला भाई अपने परिवार से नहीं मिलना चाहता था। क्या तुम सही कह रही हो ड्रामा क्वीन (Drama Queen)? और कितना गिरोगी? कुछ तो शर्म करो।"

केआरके ने किया ट्वीट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने जिस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें सुशांत अपनी बहन प्रियंका से नाराज़ थे। सुशांत ने अपनी बहन को दिमाग बदल देने वाली और खराब आदत वाली बताया था। इसी बात पर सुशांत के वकील (Sushant's lawyer) ने कहा कि ये एक तरीका है, बस सुशांत की बहन की इमेज (Image) खराब करने का।

वहीं, मनी लॉन्ड्रिंग केस ( Money Laundering Case) में ईडी ( ED) ने सोमवार को एक बार फिर रिया (Riya) को पेश होने को कहा है। पहली बार पेश होने पर ईडी ने रिया से लगभग 8 घंटों तक पूछताछ की थी, जबकि शनिवार को रिया के भाई शौविक चकवर्ती (Shouvik Chakawarti) से ईडी ने 18 घंटों तक पूछताछ की है।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1292330234231037953

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने जिस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें सुशांत अपनी बहन प्रियंका से नाराज़ थे। सुशांत ने अपनी बहन को दिमाग बदल देने वाली और खराब आदत वाली बताया था। इसी बात पर सुशांत के वकील (Sushant's lawyer)  ने कहा है कि, ये एक तरीका है बस सुशांत कि बहन की इमेज (Image) खराब करने का।

वहीं आपको बता दें कि, मनी लॉन्ड्रिंग केस ( Money Laundering Case) के मामले में ईडी ( ED) ने सोमवार को एक बार फिर रिया (Riya) को पेश होने को कहा है। पहली बार पेश होने पर ईडी ने रिया से लगभग 8 घंटों तक पूछताछ की थी, जबकि शनिवार को रिया के भाई शौविक चकवार्ती (Shouvik Chakawarti) से ईडी ने 18 घंटों तक पूछताछ की है।

पूरी स्टोरी पढ़िए