बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Bollywood veteran Sanjay Dutt) की हालत हाल ही में खराब हो गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती (hospitalized) कराया गया है।
संजय दत्त को लेकर KGF-2 के प्रोड्यूसर ने बोली ये बड़ी बात

Mumbai. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Bollywood veteran Sanjay Dutt) की हालत हाल ही में खराब हो गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती (hospitalized) कराया गया है। उनको सांस लेने में दिक्कत की वजह से उनकी कोरोना जांच (Corona Test) भी कराई गई थी और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव (Report Negative) आई है। हालांकि उनको लंग्स कैंसर (Lungs Cancer) से ग्रस्त पाया गया है। संजय दत्त को स्टेज 3 का लंग्स कैंसर है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने इस बात की जानकारी खुद दी थी। संजय के बीमार हो जाने के कारण कई सारे प्रोजेक्ट (Projects) बीच में ही रुक गए हैं। जिनमें से एक है केजीएफ चैप्टर 2 (KGF chapter 2)। इस फिल्म में संजय दत्त विलेन (Villain) के रोल (Roll) में नजर आने वाले हैं।

इसी बीच फिल्म (film shooting) के प्रोड्यूसर कार्तिक गौड़ा (Producers Kartik Gowda) का कहना है कि बाबा के इलाज कराकर वापस आने के बाद फिल्म की शूटिंग पूरी होगी। उन्होंने ये भी कहा कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) के तीन महीने बाद इलाज कराकर वापस आने के बाद हम फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे। उनकी टीम (Team) ने मुझसे बात की थी। उनके हिस्से की बस तीन दिन की ही शूटिंग बची थी, ये सभी एक्सटेंशन सीन (Extension Scene) थे। 

वहीं हाल ही में उनके 61वें जन्मदिन (Birthday) पर केजीएफ चैप्टर 2 ( KGF Chapter 2) में उनके लुक के पोस्टर (Look poster) को रिलीज (Release) किया गया था। इस फिल्म का यह पोस्टर (Poster) काफ़ी हिट (Hit) रहा था।

पूरी स्टोरी पढ़िए