जोआ मोरानी (Zoa Morani) ने भी कोरोना को हराया और इस जंग से जीतने के बाद उन्होंने प्लाज्मा थेरेपी के लिए अपने प्लाज्मा को डोनेट किया है।
जोआ मोरानी ने फिर डोनेट किया प्लाज्मा, सोशल मीडिया पर जारी किया ये मैसेज

Mumbai. चीन (China) से शुरू हुए कोरोना वायरस (Covid-19) ने पूरी दुनिया को परेशान कर दिया है। भारत में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन कई लोग ऐसे में भी हैं जो कोरोना की जंग को लड़कर ठीक भी हुए हैं। इसी बीच फिल्म प्रोड्यूसर करीम (Film Producer Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी के बाद अब दूसरी बेटी यानी जोआ मोरानी (Zoa Morani) ने भी कोरोना को हराया और इस जंग से जीतने के बाद उन्होंने प्लाज्मा थेरेपी के लिए अपने प्लाज्मा को डोनेट किया है। हाल ही में दूसरी बार फिर वो प्लाज्मा डोनेट करने अस्पताल पहुंची।

बता दें कि कोरोना (Coronavirus) की जंग जीतने के बाद जोआ दूसरे मरीजों की मदद कर रही हैं। अपनी तरफ  से वो हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस बीमारी से जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि 'प्लाज्मा डोनेशन का राउंड 2' पिछली बार जब किया था, तब एक मरीज ICU से बाहर आ गया था। मेरे डॉक्टर ने भी कहा है कि कोरोना से जंग जीता हर मरीज अगर प्लाज्मा डोनेट करेगा तो किसी न किसी की मदद तो होगी ही'।

इससे पहले जोआ मोरानी ने नायर अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट किया था

इससे पहले जोआ मोरानी ने नायर अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट किया था। उस वक्त भी उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि अस्पताल (Hospital) में हर चीज का काफी ध्यान रखा जा रहा था। डॉक्टर्स भी काफी संवेदनशील थे। ऐसे में जोआ मोरानी ने कोरोना वायरस (Corona Virus) को मात देने वाले लोगों से अपील की है कि वो अपना प्लाज्मा डोनेट करें। आपको बता दें कि करीम मोरानी, शजा मोरानी और जोआ मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद तीनों इस जंग से अस्पताल में लड़े और जीतकर घर वापस लौटे।

पूरी स्टोरी पढ़िए