सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को दो महीने पूरे हो गए है। इस मामले में गुत्थी दिन-प्रतिदिन उलझती ही जा रही है।
रिया चक्रवर्ती के बयानों से नाखुश ED, सुशांत के पिता का दर्ज किया बयान

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को दो महीने पूरे हो गए है। इस मामले में गुत्थी दिन-प्रतिदिन उलझती ही जा रही है। हालांकि अब इस केस की जांच (Investigation of the Case) आगे बढ़ रही है। सुशांत केस (Sushant Case) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) सुशांत और रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के कारोबारियों से लगातार पूछताछ कर उनका बयान दर्ज कर रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों सुशांत की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) से भी पूछताछ की गई थी। अब इस मामले में एजेंसी (Agency) ने  बयान दर्ज किया है। ईडी ने उनसे दिल्ली में पूछताछ की है। 

जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह के पिता केके सिंह (KK Singh) से ईडी (ED) ने सोमवार को दिल्ली (Delhi) में पूछताछ की है। इससे पहले इस मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और पिता से भी पूछताछ कर चुकी है। इसके अलवा ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पठानी (Siddharth Pathani) और पूर्व बिजनेस मैनेजर (Former Business Manager) श्रुति मोदी (Shruti Modi) से भी पूछताछ की थी।

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने अपने बयान में उन तमाम मसलों पर विस्तार से जानकारी दी है। उन्होंने कुछ आरोपों को लिखित तौर पर भी दिया है। केके सिंह ने सबसे यह आरोप लगाया था कि उनके बेटे के बैंक अकाउंट (Bank account) से करीब 15 करोड़ रुपए निकाले गए हैं। इस मामले को ईडी ने गंभीरता से लेते हुए विस्तार से सोमवार को देर शाम तक पूछताछ करते बयान को दर्ज किया है। केके सिंह के बयान को मुंबई ब्रांच (Mumbai Branch) के कार्यरत अधिकारियों ने दर्ज किया है। अभी इसी बयान के आधार पर आगे कई लोगों से पूछताछ की जा सकती है।

रिया से खुश नहीं ईडी अधिकारी

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के बयानों से ईडी के अधिकारी बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। अब ईडी रिया के सीए रितेश शाह (CA Ritesh Shah) का बयान दर्ज करेगी। रिया के खर्चे और इनकम टैक्स रिटर्न (Income Tax Return) का मिलान गलत पाया गया है। वहीं रिया के वॉट्सएप कॉल (Whatsapp Call) को हासिल करने की कोशिश की जा रही है। Ed ने वरुण को समन भेजा है, जिससे यह मालूम होगा कि रिया और वरुण की आपस में कितनी बार बात हुई है।

पूरी स्टोरी पढ़िए