ड्रग्स केस में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया की जमानत याचिका पर बुधवार को अपना फैसला सुनाया।
ड्रग्स केस : रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, 30 दिन बाद जेल से आएंगी बाहर

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया की जमानत याचिका पर बुधवार को अपना फैसला सुनाया। 2 बार अर्जी खारिज होने के बाद रिया ने हाईकोर्ट में अपील की थी। वह एक महीने से जेल में बंद थीं। 

बता दें कि सेशन कोर्ट ने मंगलवार को जेल में बंद रिया की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ा दी थी। कोर्ट की कार्यवाही सुबह 11 बजे शुरू हुई और बेंच ने तुरंत फैसला सुना दिया। रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। मुंबई से बाहर जाने के लिए कोर्ट से मंजूरी लेनी होगी। साथ ही जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, उन्हें हाजिर होना होगा। 

वहीं, अब जमान मिलने के बाद वह पूरे एक महीने बाद जेल से बाहर आएंगी। लेकिन ड्रग्स केस में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए