सुशांत सिंह राजपूत केस से सामने आए ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच में बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां फंसते दिख रहे हैं। जांच एजेंसी बॉलीवुड में फैले ड्रग्स नेटवर्क के जड़ तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है।
ड्रग्स कनैक्शन: करन जौहर की पार्टी के वीडियो की फिर होगी जांच

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत केस से सामने आए ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच में बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां फंसती दिख रही हैं। जांच एजेंसी बॉलीवुड में फैले ड्रग्स नेटवर्क के जड़ तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है। इसी मामले में फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर के घर पर हुई एक पार्टी में ड्रग्स के सेवन को लेकर आशंका है। 

बता दें कि एनसीबी करन जौहर के घर पर हुई पार्टी की वीडियो की एक बार फिर से फोरेंसिक जांच कराना चाहती है। एनसीबी पहले की जांच से संतुष्ट नहीं हुई इसलिए वह वीडियो की फिर से जांच कराना चाहती है। दूसरी बार फोरेंसिक जांच में एनसीबी जानना चाहती है आखिर वीडियो में दिख रहा एक सफेद कलर का प्रतिबिंब क्या है?

सूत्रों की माने तो वीडियो की पहली फॉरेंसिक रिपोर्ट में एक्टर विक्की कौशल के पीछे टेबल पर रखा एक टार्च लाइट जैसा उपकरण का प्रतिबिंब पाया गया है। एनसीबी इसे गंभीरता से लेते हुए वीडियो की दूसरी बार फॉरेंसिक जांच करवा रही जिससे सच सामने आ सके। 

पूरी स्टोरी पढ़िए