एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है। कथित तौर पर दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट सामने आयी है। जिसके बाद एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।
बॉलीवुड ड्रग्स कनैक्शन : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी कर सकती है पूछताछ

New Delhi. सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के अब हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम भी जुड़ते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है। कथित तौर पर दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट सामने आयी है। जिसके बाद एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

सूत्रों के मुताबिक, दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स की बातचीत का चैट वायरल हुआ है। जिसके बाद  दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका पादुकोण से भी इसी हफ्ते सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स की बातचीत का चैट वायरल हुआ है। वहीं, रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जाया साहा से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ चल रही है।

दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका से भी इसी हफ्ते सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स की बातचीत का चैट वायरल हुआ है। वहीं रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जाया साहा से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ चल रही है।

बता दें कि एनसीबी की ओर रिया चक्रवर्ती की कस्टडी मंगलवार को खत्म हो रही है। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। वे 9 सितंबर से भायखला जेल में हैं। वहीं, मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया की कोर्ट में पेशी होगी। रिया के वकील सतीश मानशिंदे एक बार फिर जमानत की कोशिश करेंगे। इससे पहले 2 बार अर्जी खारिज हो चुकी है।

सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स केस में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा समेत कई सेलेब्रिटीज के नाम लिए हैं। जांच एजेंसी ने जिन 20 लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ मेंबर और कई ड्रग पैडलर शामिल हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए