बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।
सुशांत केस में एक बड़ा पलटवार, रिया चक्रवर्ती के वकील दे रहे हैं सफाई

Mumbai. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस मामले की गुत्थी दिन-प्रतिदिन और उलझती जा रही है। हालांकि अब इस केस की जांच (Case Investigation) तेज़ी से आगे बढ़ रही है। इसी बीच वॉट्सएप चैट (WhatsApp chat) से ड्रग्स का एंगल (Drugs Angle) सामने आया है, जिसके बाद रिया के वकील (Riya's lawyer) ने इस मामले में सफाई दी है।

रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के वकील ने कहा कि रिया ने कभी भी ड्रग्स नहीं ली है और वह किसी भी समय ब्लड टेस्ट (Blood Tests) कराने के लिए तैयार हैं। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद सीबीआई जांच (CBI Investigation) जारी है और इस बीच अब आरोप लग रहे हैं कि 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती ड्रग्स के डीलरों (Drug Dealers) से संपर्क में थीं। ये सारे आरोप उनके फोन के वॉट्सएप चैट (Phone WhatsApp chat) के आधार पर लगाए गए हैं।

पिछले सप्ताह सुप्रीम कोर्ट के आदेश (Supreme Court Order) के बाद केंद्रीय जांच एजेंसी (Central Investigation Agency) ने इस मामले की जांच शुरू की है। अब जब ड्रग्स का एक नया एंगल सामने आया है तो उम्मीद की जा रही है कि सीबीआई (CBI) इसे भी अपनी जांच में शामिल करेगी।

जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में जांच के लिए रिया का फोन जब्त किया था, तभी वॉट्सएप चैट मिले थे। ईडी (ED) लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है। चर्चे में आए वॉट्सएप चैट रिया के फोन में सेव नंबर 'मिरंडा सुशी' (Miranda Sushi) से ड्रग्स खरीदने के लिए की गई बातचीत की है। 

इस व्हाट्सएप चैट में रिया ने MDMA जैसे ड्रग्स के बारे में बात की है। उन्होंने कई लोगों की बात की है, जिनमें गौरव आर्या (Gaurav Arya) भी शामिल हैं, जिसे कथित तौर पर ड्रग का डीलर (Drugs Dealer) बताया जा रहा है।

पूरी स्टोरी पढ़िए