मुख्य समाचार
ATM से निकले चूरन वाले नोट शेयर बाजारों के शुरुआती कारोबार में तेजी CM के. चंद्रशेखर ने सरकारी खर्च पर बालाजी मंदिर में चढ़ाए साढ़े 5 करोड़ के गहने एक महीने से सीवेज का पानी पिला रहा जलकल चीन ने दक्षिण चीन सागर में किया प्रयोगशाला का निर्माण चौथे दौर में 12 जिलों की 53 विधानसभा सीटों पर मतदान कल रिलायंस जियो (Jio) की पेशकश से नाराज वोडाफोन (Vodafone) ने कहा- रूल तोड़ा ब्रिटेन में जनगणनाः सिख और कश्मीरियों के लिए नई श्रेणी बनाने पर विचार फरक्का बांध को बंद करने की नीतीश कुमार की मांग पर सुशील मोदी ने उठाए सवाल मुख्यमंत्री- तिरुपति बालाजी को चढ़ाएंगे 5.45 करोड़ रुपये के गहने जयशंकर बीजिंग यात्रा पर, चीनी अधिकारी से की मुलाकात 1 करोड़ में मिल रहा है यह टूटा iPhone 4S आईपीएल: क्यों नही मिला इशांत और इरफान जैसे खिलाड़ियों को कोई खरीदार होर्डिंग लगा रहे युवक की करंट से मौत नगर निगम SMS से रोकेगा फर्जीवाड़ा 10 कलाकारों की कृतियों को 3 मार्च को मिलेगा सम्मान 7वां वेतन आयोग : इन विभागों के कर्मचारियों को देर से मिली खुशी, साथ में गम भी वृद्घ दंपति की गला रेत कर हत्या टेस्ट रिपोर्ट HIV पॉजिटिव निकली तो दंपति ने की खुदकुशी मुकेश अंबानी रिलायंस जियो को लेकर कर सकते हैं आज महत्वपूर्ण ऐलान ब्राजीलियाई पुलिस ने कहा, पूर्व राष्ट्रपतियों ने जांच में बाधा डाली IPL में भी कप्तानी नहीं करेंगे धोनी,अजहर बोले- यह घटिया फैसला है अफगानिस्तान ने 85 आतंकवादियों की लिस्ट की पाकिस्तान के हवाले फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग शुरू श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स अपनी योग्यता साबित करें: राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

11 Views

बिहार में आभूषण विक्रेता बंधुओं को गोली मारी, 1 की मौत


NTJ DESK 21/12/2016 12:54

21-Dec-2016बिहार_में_आभूषण1

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के लहेरी थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने दो आभूषण विक्रेता भाइयों को गोली मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है। इस घटना के विरोध में शहर के आभूषण व्यवसायियों ने आज अपनी-अपनी दुकानें बंद रखी हैं। पुलिस के अनुसार, मेहरपर मुहल्ला स्थित नवरत्न ज्वैलर्स में मंगलवार देर शाम पुलिस वाले बनकर तीन ग्राहक सोने की चेन खरीदने आए। दुकान के मालिक मनोज कुमार चेन दिखा रहे थे। इसी क्रम में ग्राहक बनकर आए युवकों ने और भारी वजन की चेन की मांग की।

मनोज ने समीप में शिवरत्न ज्वैलर्स चला रहे अपने भाई सचिन को फोन कर सोने की भारी चेन लाने को कहा। जब वह पांच-छह चेन लेकर आया, तब ग्राहक बनकर आए युवक सभी चेनों को लेकर बिना पैसे चुकाए जाने लगे।

जब व्यवसायी बंधुओं ने विरोध किया तो लुटेरों ने दोनों को गोली मार दी और भागते समय पांच सोने की चेन भी अपने साथ ले गए। दोनों घायल भाइयों को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया। मनोज ने पटना जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना के विरोध में स्वर्ण व्यवसायी आज अपनी-अपनी दुकानें बंद कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। लहेरी थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने आज बताया कि पुलिस अपराधियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है तथा मामले की छानबीन कर रही है।



कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया