मुख्य समाचार
1 करोड़ में मिल रहा है यह टूटा iPhone 4S आईपीएल: क्यों नही मिला इशांत और इरफान जैसे खिलाड़ियों को कोई खरीदार होर्डिंग लगा रहे युवक की करंट से मौत नगर निगम SMS से रोकेगा फर्जीवाड़ा 10 कलाकारों की कृतियों को 3 मार्च को मिलेगा सम्मान 7वां वेतन आयोग : इन विभागों के कर्मचारियों को देर से मिली खुशी, साथ में गम भी वृद्घ दंपति की गला रेत कर हत्या टेस्ट रिपोर्ट HIV पॉजिटिव निकली तो दंपति ने की खुदकुशी मुकेश अंबानी रिलायंस जियो को लेकर कर सकते हैं आज महत्वपूर्ण ऐलान ब्राजीलियाई पुलिस ने कहा, पूर्व राष्ट्रपतियों ने जांच में बाधा डाली IPL में भी कप्तानी नहीं करेंगे धोनी,अजहर बोले- यह घटिया फैसला है अफगानिस्तान ने 85 आतंकवादियों की लिस्ट की पाकिस्तान के हवाले फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग शुरू श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स अपनी योग्यता साबित करें: राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी लेप्टिनेंट जनरल एचआर मैक्मास्टर बने अमेरिका के नये नेशनल सिक्युरिटी एडवाइजर 102,108 एंबुलेंस घोटाले में फंसी सरकार पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में नक्सली ढेर, हथियार बरामद ब्लाइंड टी-20 विश्वकप विजेता को खेल मंत्री विजय गोयल ने किया सम्मानित उस्तादों की शानदार पारंपरिक विरासत को अवसर उपलब्ध करा रहा है हुनर हाट पुलिस और ग्रामीणो में जमकर हुआ पथराव, मौके पर कई थानो की पुलिस पहुँची केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली कल एचसीएल ग्रांट 2017 के विजेताओं को करेंगे सम्‍मानित बंगलुरु: बाइक सवार ने एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़, कपड़े फाड़े ईरान: तीन दिवसीय सैन्याभ्यास शुरू मुख्यमंत्री की राष्ट्रीय बाल आयोग में शिकायत महाराष्ट्र में बीएमसी सहित 10 महानगरपालिकाओं के लिए वोटिंग ऑपरेशन क्लीन मनी का दूसरा चरण मार्च में होगा शुरू आस्ट्रेलिया: शॉपिंग सेंटर से टकराया विमान, 5 लोगों की मौत जम्मू-श्रीनगर: भूस्खलनों की वजह से दूसरे दिन भी राजमार्ग बंद दामाद की पिटाई से घायल ससुर ने तोड़ा दम पिता मजदूर,मां बनाती है चाय, बेटे को मिले 3 करोड़ सोनिया और राहुल गांधी ने PM मोदी पर लगाया था ये आरोप, बिहार में हुआ मुकदमा बलात्कार के आरोपी गायत्री प्रजापति के खिलाफ जांच शुरू राजस्थान के कोटा में बीजेपी MLA के पति ने मारा पुलिसवाले को थप्पड़ केरल मुख्यमंत्री ने 2010 गुंड़ों को 30 दिन के अंदर गिरफ्तार करने का दिया निर्देश बिना परमिट के चल रहे ई-रिक्शों की होगी धरपकड़ RBI- डिजिटल बैंकिंग नहीं अपनाया तो इतिहास बन जाएंगे बैंक रूस के राजदूत विताली चर्किन का संयुक्त राष्ट्र में निधन बिहार के नेताओं की भी अहम भूमिका, यूपी चुनाव में भाजपा ने झोंकी ताकत भारत अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चाहता है हाफिज के खिलाफ कार्रवाई चीन: शेयर बाजार मजबूती के साथ खुले 23 फरवरी से इंटीग्रेटेड बिल्डिंग सॉल्यूशन प्रदर्शनी शार्ट सर्किट से लगी बसमें आग, सुरक्षित यात्री हुनर हाट देखने 20 लाख से अधिक लोग गए चीन की 2020 तक नागरिक परिवहन के लिए 74 हवाईअड्डे बनाने की योजना मुशर्रफ ने अफगानिस्तान खुफिया एजेंसी को भारत के हाथ की कठपुतली बताया

6 Views

पप्पू यादव ने तोड़ी मर्यादा , नीतीश पर लगाए गंभीर आरोप


AMIT SINGH 20/12/2016 12:34

पटना । जनाधिकार पार्टी के अध्यक्ष और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने राजानीतिक मर्यादा का उल्लंघन करते हुए सीएम नीतीश कुमार के अभद्र टिप्पणी की है। पप्पू ने सीएम नीतीश पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे अपने नयन सुख के लिए अपनी सभा में महिलाओं को आगे बैठाते हैं।

पप्पू यादव ने सोमवार को मधेपुरा में सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर डाली। पप्पू ने सीएम की सभाओं में आने वाली महिलाओं पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम अपने नयन सुख के लिए उन्हें आगे बैठाते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश जी अपने कैशलेस की बात कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करते हैं। दूसरी ओर पैसे बंटवाकर जीविका कार्यकर्ताओं को अपनी सभाओं में बुलाते हैं।

12202016120545AMपप्पू_यादव_ने_त1

पप्पू ने सीएम को कहा नैनसुखिया, मनसुखिया

पप्पू यादव ने सीएम पर हमला जारी रखते हुए कहा कि हमारे सीएम मनसुखिया, नैनसुखिया व्यक्ति हैं। पप्पू यादव यहां पर ही नहीं रुके, उन्होंने सीएम पर अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि पप्पू यादव यहीं नहीं रुके। उनपर चरित्रहनन संबंधी टिप्पणी भी कर दी।

नहीं छापने की सलाह पर पप्पू ने कहा कि सीएम जीविका, सेविका, ममता, आशा को आगे में बैठा कर नयनसुख, मनसुख और तन सुख सुखे-सुख लेते हैं। इसलिए हमने इसका नाम हम रख दिया है नैनसुखिया, मनसुखिया।

बिहार के हर गली में मिल रही है शराब

पप्पू यादव ने शराबबंदी योजना को विफल बताते हुए कहा कि बंदी के बाद भी हर गली में शराब बिक रही है। दलालों और पदाधिकारियों के जरिए शराब हर घर में भेजा जा रहा है। वे दूसरे किसी पार्टी के नेता, विधायक या गठबंधन दल के नेताओं को अपनी पैर की धूल समझते हैं।

अपने कार्यक्रमों में वे दलालों, बेइमानों को महामंडित करते हैं। इससे पहले पप्पू यादव ने कहा था कि सच में अगर नीतीश कुमार बेनामी संपत्ति को बाहर लाना चाहते हैं तो पहले आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार सहित अपने पार्टी के विधायकों और सांसदों की संपत्ति की जांच कराएं।

 



कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया