मुख्य समाचार
ATM से निकले चूरन वाले नोट शेयर बाजारों के शुरुआती कारोबार में तेजी CM के. चंद्रशेखर ने सरकारी खर्च पर बालाजी मंदिर में चढ़ाए साढ़े 5 करोड़ के गहने एक महीने से सीवेज का पानी पिला रहा जलकल चीन ने दक्षिण चीन सागर में किया प्रयोगशाला का निर्माण चौथे दौर में 12 जिलों की 53 विधानसभा सीटों पर मतदान कल रिलायंस जियो (Jio) की पेशकश से नाराज वोडाफोन (Vodafone) ने कहा- रूल तोड़ा ब्रिटेन में जनगणनाः सिख और कश्मीरियों के लिए नई श्रेणी बनाने पर विचार फरक्का बांध को बंद करने की नीतीश कुमार की मांग पर सुशील मोदी ने उठाए सवाल मुख्यमंत्री- तिरुपति बालाजी को चढ़ाएंगे 5.45 करोड़ रुपये के गहने जयशंकर बीजिंग यात्रा पर, चीनी अधिकारी से की मुलाकात 1 करोड़ में मिल रहा है यह टूटा iPhone 4S आईपीएल: क्यों नही मिला इशांत और इरफान जैसे खिलाड़ियों को कोई खरीदार होर्डिंग लगा रहे युवक की करंट से मौत नगर निगम SMS से रोकेगा फर्जीवाड़ा 10 कलाकारों की कृतियों को 3 मार्च को मिलेगा सम्मान 7वां वेतन आयोग : इन विभागों के कर्मचारियों को देर से मिली खुशी, साथ में गम भी वृद्घ दंपति की गला रेत कर हत्या टेस्ट रिपोर्ट HIV पॉजिटिव निकली तो दंपति ने की खुदकुशी मुकेश अंबानी रिलायंस जियो को लेकर कर सकते हैं आज महत्वपूर्ण ऐलान ब्राजीलियाई पुलिस ने कहा, पूर्व राष्ट्रपतियों ने जांच में बाधा डाली IPL में भी कप्तानी नहीं करेंगे धोनी,अजहर बोले- यह घटिया फैसला है अफगानिस्तान ने 85 आतंकवादियों की लिस्ट की पाकिस्तान के हवाले फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग शुरू श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स अपनी योग्यता साबित करें: राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

35 Views

जनता के लिए क्या किया मोदी स्वंय बतायेगें


ANAMIKA PANDEY 02/01/2017 13:37

12201710552AMजनता_के_लिए_क्य1

नई दिल्ली . 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मोदी सरकार के सभी मंत्रालय अब तक की उपलब्धियों की नई लिस्ट तैयार कर रहे है। सूची में अब तक हुए अहम कामों के साथ ही पॉइंट लिस्ट तैयार कर रहे है। इस सूची में अलग -अलग सूची में सभी कामों की डिटेल दी गई है। यह लिस्ट की सूची पीएमओ को भेजी जानी है, जिससे चुनावी रैली के दौरान मोदी सरकार के अब तक कामों का जिक्र बेहतर तरीके और तथ्यों के साथ हो सके ।

विषय की सूची तैयार-सरकार के सीनियर अधिकारी ने कहा कि मंत्रालय यह लिस्ट पीएमओ को देंगे ,जिससे प्रधानमंत्री को चुनावी  रैलियों के लिए सरकार के कामों का पूरा इनपुट मिलेगा। इसमें कुछ पाइंट ऐसे है जिसमें मंत्रालय की टॉप 5 उपलब्धियों का जिक्र है। इसके  अलावा यूपी, उत्तराखंड , गोवा , पंजाब और मणिपुर के लिए मंत्रालय की तरफ से इन ढाई सालों में क्या किया गया है। उसकी अलग से डिटेल दे रहे है। 

रैली को लोकल टच देने की कोशिश-बीजेपी के नेता ने कहा कि मोदी हमेशा अपनी रैली में लोकल टच देने की कोशिश करते है वह रैली में किस राज्य के लिए क्या क्या किया है बतायेंगे तो उसका ज्यादा असर दिखेगा । उन्होंने कहा कि अलग -अलग राज्यों में कई मंत्री भी रैली करेंगे । ऐसे में वह अपने मंत्रालय की उपलब्धि तो असानी से बताऐगें लेकिन दूसरे मंत्रालय की उपलब्धियों के बारे में भी पता होना चाहिए । ताकि वह इन सब के बारे में बता सके अपनी प्रिय जनता को। 



कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया