मुख्य समाचार
ATM से निकले चूरन वाले नोट शेयर बाजारों के शुरुआती कारोबार में तेजी CM के. चंद्रशेखर ने सरकारी खर्च पर बालाजी मंदिर में चढ़ाए साढ़े 5 करोड़ के गहने एक महीने से सीवेज का पानी पिला रहा जलकल चीन ने दक्षिण चीन सागर में किया प्रयोगशाला का निर्माण चौथे दौर में 12 जिलों की 53 विधानसभा सीटों पर मतदान कल रिलायंस जियो (Jio) की पेशकश से नाराज वोडाफोन (Vodafone) ने कहा- रूल तोड़ा ब्रिटेन में जनगणनाः सिख और कश्मीरियों के लिए नई श्रेणी बनाने पर विचार फरक्का बांध को बंद करने की नीतीश कुमार की मांग पर सुशील मोदी ने उठाए सवाल मुख्यमंत्री- तिरुपति बालाजी को चढ़ाएंगे 5.45 करोड़ रुपये के गहने जयशंकर बीजिंग यात्रा पर, चीनी अधिकारी से की मुलाकात 1 करोड़ में मिल रहा है यह टूटा iPhone 4S आईपीएल: क्यों नही मिला इशांत और इरफान जैसे खिलाड़ियों को कोई खरीदार होर्डिंग लगा रहे युवक की करंट से मौत नगर निगम SMS से रोकेगा फर्जीवाड़ा 10 कलाकारों की कृतियों को 3 मार्च को मिलेगा सम्मान 7वां वेतन आयोग : इन विभागों के कर्मचारियों को देर से मिली खुशी, साथ में गम भी वृद्घ दंपति की गला रेत कर हत्या टेस्ट रिपोर्ट HIV पॉजिटिव निकली तो दंपति ने की खुदकुशी मुकेश अंबानी रिलायंस जियो को लेकर कर सकते हैं आज महत्वपूर्ण ऐलान ब्राजीलियाई पुलिस ने कहा, पूर्व राष्ट्रपतियों ने जांच में बाधा डाली IPL में भी कप्तानी नहीं करेंगे धोनी,अजहर बोले- यह घटिया फैसला है अफगानिस्तान ने 85 आतंकवादियों की लिस्ट की पाकिस्तान के हवाले फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग शुरू श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स अपनी योग्यता साबित करें: राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

11 Views

कानपुर में आज मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे


ANAMIKA PANDEY 19/12/2016 12:33

12192016120119AMकानपुर_में_आज_ग1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को कानपुर में होंगे। वह निराला नगर रेलवे ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी दौरान वह इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ स्किल के शिलान्यास के अलावा कई और प्रॉजेक्ट्स का उद्‌घाटन भी करेंगे। इस रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रूडी और मुरली मनोहर जोशी समेत कई दिग्गज पहले से ही कानपुर में डेरा डाले हैं।
भीड़ जुटाने की चिंता : निराला नगर रेलवे ग्राउंड और आसपास के इलाकों को बीजेपी ने पूरी तरह झंडे-बैनर और पोस्टर से पाट दिया है। पार्टी के स्टेट और नैशनल लेवल के नेता बार-बार ग्राउंड पर आकर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। नोटबंदी के माहौल में पार्टी की सबसे बड़ी चिंता ग्राउंड पर भीड़ जुटाने की है। इसके लिए झांसी और फर्रुखाबाद की तरफ से लोगों को लाने के लिए पार्टी ने काफी बसों का इंतजाम किया है। पार्टी के कुछ नेताओं ने सोमवार को दावा किया कि ग्राउंड में लाखों की भीड़ जुटेगी। पीले चावल और फूल देकर लोगों को बुलाने की कवायद के बीच पूर्वांचल के लोगों को रिझाने के लिए कई इलाकों में गाड़ियां भोजपुरी गाने बजाती हुई घूम रही हैं।
रात तक तैयारियां पूरी : रैली ग्राउंड को एसपीजी ने अपने कंट्रोल में ले लिया था। एडीजी  भावेश कुमार सिंह ने ग्राउंड पर अफसरों को डायरेक्शन दिए। डीआईजी राजेश मोदक के अनुसार 8 कंपनी सेंट्रल पैरामिलिट्री फोर्स, 8 कंपनी पीएसी, 2000 कॉन्स्टेबल, 1000 इंस्पेक्टर और एसआई के अलावा 10 एसपी, 25 एएसपी और 40 डीएसपी की सुरक्षा ड्यूटी लगाई गई है। बड़े ग्राउंड पर निगरानी के लिए 6 सीसीटीवी कैमरे, 50 डोरफ्रेम मेटल डिटेक्टर और 50 हैंडहेल्ड मेटल डिटेक्टर से हर शख्स की निगरानी होगी। रैली स्थल पर मीडिया को पास के जरिए एंट्री मिलेगी।



कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया