प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर देश के साथ रेडियो के माध्यम से 'मन की बात' कार्यक्रम करेंगे।
पीएम मोदी आज करेंगे 'मन की बात', चीन के साथ बनी विषम स्थितियों पर करेंगे चर्चा

Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) रविवार को एक बार फिर देश के साथ  रेडियो के माध्यम से 'मन की बात' कार्यक्रम करेंगे। माना जा रहा है कि वह चीन के साथ चल रही तनातनी  और किस तरह से लगातार इस मुद्दे पर विपक्ष हमलावर है, इस पर अपना पक्ष रखेंगे। 

इस बार पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट से रविवार सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम पेश करने करने की जानकारी दी। आज पीएम मोदी का यह कार्यक्रम उनका 66 वें प्रसारण होगा, जिसमें वह चीन के विषय पर चर्चा करेंगे। साथ ही आज के कार्यक्रम की अहम बात यह है कि इस कार्यक्रम को सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को हर हाल में सुनना होगा। 

साथ ही इन बार के 'मन की बात' कार्यक्रम में कही गई हर बात को देश के सभी देशवासियों तक पहुंचाने का जिम्मा भी इन्हीं पार्टी कार्यकर्ताओं पर है। ऐसे में माना जा रहा है कि 'मन की बात' कार्यक्रम में मोदी चीन (china) के साथ बन रही  ट्विटर अकाउंट से को देशवासियों के सामने रखेंगे। सीमा पर बढ़ते तनाव को लेकर मोदी देश की तैयारियों के बारे में जनता को पूरी जानकारी दे सकते हैं। इस कार्यक्रम के माध्यम से पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  जनता को ऐसी  स्थिति में धैर्य  और संयम के साथ रहने की हिदायत भी दे सकते हैं।